COVID- 19 को लेकर बोलीं अनुष्का शर्मा, 'लॉकडाउन ने सिखाया हम सब एक दूसरे पर निर्भर हैं'

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें सिखाया है कि सभी एक-दूसरे पर सह-निर्भर हैं, भले ही यह स्पष्ट रूप से नजर न आता हो.

 

अनुष्का ने कहा, "मुझे लगता है कि इस महामारी ने मुझे यह बात अच्छे से सिखाई है कि हम सभी एक-दूसरे पर सह-निर्भर हैं, भले ही हम इसे बहुत ही स्पष्ट रूप से न देख पाते हो. एक कनेक्शन, जिससे हम सब जुड़े हैं, चाहे वो एक किसान से होकर एक कॉपोर्रेट (संगठन) में सबसे ऊपरी स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति के साथ हो, हर कोई किसी न किसी तरह से जुड़ा हुआ है, और इनके काम एक व्यक्ति दूसरे के जीवन को प्रभावित करते हैं. यह एक बटरफ्लाई इफेक्ट की तरह है." अनुष्का ने कहा हर कोई एक दूसरे से जुड़ा हुआ है.

 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिससे हम कभी-कभी अनजान होते हैं, और हमें लगता है कि हमारा जीवन स्वायत्त है, लेकिन यह वास्तव में नहीं है. हम सभी एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं और इस महामारी ने हमें एक-दूसरे की सराहना करना सिखाया है, और उस काम की सराहना करना है जो हर कोई करता है. मैं केवल फ्रंटलाइन श्रमिकों के बारे में बात नहीं कर रही हूं, उनका योगदान बेहद बहादुरी भरा रहा है और हम सभी इसके लिए बेहद आभारी हैं."

 

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी वेब फिल्म 'बुलबुल' को लेकर भी सुर्खियों में हैं. उन्होंने आगे कहा, "जब मैं 25 साल की उम्र में प्रोड्यूसर बन गई, तो मैं इस बारे में स्पष्ट थी कि मैं उन प्रतिभाशाली लोगों को वापस लाऊंगी, जिन्होंने अपनी कच्ची प्रतिभा के दम पर अपनी पहचान बनाने के लिए अपना सबकुछ दे दिया और अब भी फिल्म इण्डस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं."

Leave a comment