रिलेशनशिप की खबरें उड़ा रहे हैं अनूप जलोटा-जसलीन

बिग बिग 12 में अनूप जलोटा ने जिस तरह खुद से 37 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ अपने रिश्‍ते उजागर किए, उससे हर कोई हैरत में पड़ गया. इसके साथ ही जलोटा और जसलीन के रिश्‍ते पर सवाल उठने लगे. किसी ने इसे बिग बॉस के लिए प्‍लांड बताया तो किसी ने कहा कि ये ज्‍यादा दिन नहीं चलेगा.
जलोटा और जसलीन की रिलेशनशिप सामने आने पर न सिर्फ दर्शक हैरत जता रहे हैं, बल्‍क‍ि जसलीन ने कहा है कि ये उनकी फैमिली और दोस्‍तों के लिए भी सरप्राइजिंग है. आखिर क्‍या है इस रिश्‍ते की हकीकत?
ये रिलेशन लोगों की नजर से छिपा रहा? दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा है कि अनूप जलोटा को नहीं पता था कि घर में उनका जोड़ीदार कौन बनने वाला है. उन्‍होंने कहा,"मैंने सुना है कि मेरा जोड़ीदार एक सिंगर होगा." ऐसे में सवाल जायज है कि यदि उन्‍हें सिंगर के आने का पता था तो वे पहले ही जसलीन का नाम आगे कर सकते थे. जलोटा ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें दो साल पहले भी बिग बॉस में आने का ऑफर मिला था, लेकिन काम की व्‍यस्‍तता के चलते उन्‍होंने इसे ठुकरा दिया. उनकी जगह सीजन 10 में स्‍वामी ओम आए थे. जलोटा ने उम्‍मीद जताई है कि वे घर में कम से कम एक महीने तक रहेंगे. वे यहां पिकनिक मनाने आए हैं. इस दौरान घर वालों को वे अपने भजन सुनाकर खुश भी रखेंगे.

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a comment