हॉस्प‍िटल में ऐसे समय बिता रहे हैं अमिताभ बच्चन, पिता की बातों को किया शेयर

कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद महानायक अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. अस्पताल से अमिताभ रोज फैंस और शुभचिंतकों को अपना हेल्थ अपडेट देते रहते हैं. इसी बीच वे पिता हर‍िवंश राय बच्चन की बातों को भी याद कर रहे हैं. एक्टर ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इसकी कुछ पंक्त‍ियां साझा की हैं.

वे लिखते हैं- 'जीवन की आपा धापी में कब वक्त मिला, कुछ देर कहीं पर बैठ कभी ये सोच सकूं, जो किया कहा माना, उसमें क्या बुरा भला...'. ये तो रही हर‍िवंश जी की पंक्त‍ियां. अब इनपर अपने विचार साझा करते हुए अमिताभ ने आगे लिखा- 'अब मुझे वक्त मिला है...और अब इन क्षणों में मेरा दिमाग बीती घटनाओं, शब्दों को याद कर रहा है...विश‍िष्ट, सटीक और इन घटनाओं के घटने की स्पष्टता के साथ...और आश्चर्य होगा इसके पर‍िणाम से...कि इसे शायद अलग तरीके से किया जाना चाहिए था या ये अलग तरीके से की जा सकती थी....लेक‍िन जितना सोच सकते हो सोचो...होनी होकर ही रहती है'.

इससे पहले अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लोगों का धन्यवाद दिया था. उन्होंने लिखा- 'लोगों के उदार प्यार, चिंता और प्रार्थना ही है जो हमें हर किसी से मिल रहा है...यहां से, सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म्स से...मेरे शब्द कभी भी मेरे विचार को जाहिर करने में पर्याप्त नहीं होंगे...जो कि मेरे आभार को जता सके'.

 

बच्चन पर‍िवार के चार सदस्य अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि 12 जुलाई शन‍िवार देर रात अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिट‍िव होने की सूचना दी थी. उनके बाद अभ‍िषेक बच्चन का भी कोविड-19 पॉजिट‍िव होने की पुष्ट‍ि हुई. इसके एक दिन बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए. बच्चन पर‍िवार के ये चारों सदस्य नानावटी हॉस्प‍िटल में एडमिट हैं.

Leave a comment