क्रिकेट से संन्यास पर अंबति रायडू का यू-टर्न, अब इस टीम से करेंगे वापसी

क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के दो महीने के अंदर अंबति रायडू ने यू-टर्न ले लिया है. 33 साल के रायडू दोबारा खेलने के लिए तैयार हो गए हैं. उन्होंने आगामी घरेलू सीजन में हैदराबाद के लिए खेलने की इच्छा जताई है. उन्होंने विश्व कप-2019 के लिए अनदेखी किए जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. रायडू ने अपनी उपलब्धता के बारे में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) को सूचित किया है.

अंबति रायडू ने एचसीए को लिखा, 'मैं रिटायरमेंट से वापसी करना चाहता हूं और क्रिकेट से सभी फॉर्मेट में खेलना चाहता हूं.' द हिंदू में रायडू का भावुक पत्र छपा है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं चेन्नई सुपर किंग्स, वीवीएस लक्ष्मण और नोएल डेविड का शुक्रिया करना चाहूंगा, जिन्होंने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया. समझाया कि मुझमें अब भी क्रिकेट बाकी है. मैं हैदराबाद टीम के लिए खेलने का इंतजार कर रहा हूं. मैं हैदराबाद टीम के साथ जुड़ने के लिए 10 सितंबर से उपलब्ध रहूंगा.'

उन्होंने कहा, 'ये हमारे लिए अच्छी खबर है. मुझे लगता है कि उनके अंदर अब भी क्रिकेट के पांच साल और बाकी हैं और युवाओं को तैयार करने के, जो कि हमारे लिए अहम है. पिछले साल उनके बिना हमने रणजी ट्रॉफी में संघर्ष किया था.

Leave a comment