सड़क 2 में बिना मेकअप शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट! ये है वजह

आलिया भट्ट के लिए साल 2019 काफी अहम है. पिछले साल उन्होंने राजी फिल्म के लिए कई सारे अवॉर्ड जीते. इस साल भी उनके ऊपर शानदार लय को बनाए रखने की चुनौती होगी. इसी के साथ वे ब्रह्मास्त्र फिल्म में काम कर रही हैं जो कि एक बड़े बजट की फिल्म है. ब्रह्मास्त्र के अलावा वे सड़क 2 में नजर आएंगी. ये फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि फिल्म का निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट में उनके लुक्स को लेकर खुलासे सामने आए हैं.

आलिया भट्ट फिल्म में बिना मेकअप के ही काम करेंगी. करीबी सूत्रों के मुताबिक- फिल्म की कहानी काफी मजबूत है. आलिया को फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए आलिया न्यूड मेकअप के साथ शूट करेंगी. शूट के शुरुआती दिनों में वे शूट के लिए 25 मिनट में तैयार हो जाती थीं. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए बनारस जाने से पहले आलिया ने कई सारे सीन्स की शूटिंग कर ली. इसकी उम्मीद ही नहीं की जा रही थी.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब आलिया भट्ट सिंपल लुक में किसी फिल्म में काम करती नजर आई हों. इससे पहले भी वे हाईवे, उड़ता पंजाब और राजी जैसी फिल्मों में अधिकतर सीन्स बिना मेकअप के शूट कर चुकी हैं. आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में क्यूट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं.

सड़क 2 की बात करें तो फिल्म में आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज की जाएगी. पिता के साथ काम करने पर आलिया ने कहा था कि वे काफी एक्साइटेड हैं साथ ही डरी हुई भी हैं.

Leave a comment