आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, ये है विवाद

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत का सालों पुराना विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. कभी दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन उनका रिश्ता समय के साथ बुरे अंजाम पर खत्म हुआ था. कंगना ने आदित्य पंचोली पर शारीरिक हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था. अब खबर है कि आदित्य पंचोली ने कुछ दिन पहले कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

आदित्य की ओर से की गई शिकायत, कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल की उस शिकायत का जवाब है जिसमें उन्होंने आदित्य पर शोषण और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. शिकायत में आदित्य पंचोली ने दावा किया है कि कंगना रनौत के वकील ने उन्हें रेप केस दाखिल करने की धमकी दी है. जो कि आदित्य के हिसाब से सरासर झूठ है.

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ रविवार को मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. आदित्य पंचोली ने सबूत के तौर पर वीडियो और फोन रिकॉर्डिंग भी जमा कराए हैं. बता दें कि कंगना और आदित्य पंचोली के बीच का ये मामला करीब 13 साल पुराना है.

एक वेबसाइट से बातचीत में आदित्य पंचोली ने कहा, "मैंने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस पहले ही दर्ज कराया है. इस साल 6 जनवरी को कंगना के वकील ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने मानहानि का केस वापस नहीं लिया तो वो मेरे ऊपर रेप का मुकदमा दर्ज कराएंगी. मेरे खिलाफ साजिश हो रही है

आदित्य पर कंगना ने क्या आरोप लगाए थे?

आदित्य का नाम लिए बिना उनके साथ रिश्तों को लेकर कंगना रनौत ने कहा था, ''हम पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे. हम दोनों अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे. हम एक दोस्त के घर पर 3 साल तक साथ भी रहे थे. मैं जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी उन्हीं का था."

कंगना में कहा था, "वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था. उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई. उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी. मेरे सिर से खून भी निकल रहा था. मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा. उसके सिर से भी खून निकला. मैंने उसके खिलाफ FIR भी करवाई.''

Leave a comment