KBC में पहली बार एक ही हफ्ते में दो बार पूछे गए 1 करोड़ रुपए के सवाल

भारतीय टेलिवीजन पर बीते 19 सालों से चल रहे गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इस बार अपने 11वें सीजन में प्रवेश कर गया है. इस शो के लिए लोगों की दीवानदगी हमेशा की तरह कायम है. केबीसी का यह सीजन बीते हर सीजन की तुलना में काफी दिलचस्प होता नजर आ रहा है.

इस हफ्ते के दूसरे कंटेस्टेंट बिहार के जहानाबाद से ताल्लकु रखते हैं, जिनके पिता एक किसान हैं. हालांकि, शो की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में कंटेस्टेंट का नाम जाहिर नहीं किया गया है. दूसरे कंटेस्टेंट का सपना है कि वह एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहते हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि एक ही हफ्ते के दो कंटेस्टेंट्स ने 15वें सवाल यानी एक करोड़ रुपए के सावाल तक का सफर तय किया है. बीते एपिसोड 19 साल के हिमांशु से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने 1 करोड़ का सवाल पूछा था. हालांकि, उन्हें इस सवाल का जवाब पता नहीं था जिस वजह से उन्हें यह शो क्विट करना पड़ा. हिमांशु 50 लाख जीतने में कामयाब रहे.

प्रोमों में दिखाया गया है कि इस हफ्ते के दूसरे कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन की तरफ से पूछे गए सलाव में अपना जवाब लॉक करते हुए नजर आए. अब देखाना दिलचस्प होगा कि बिहार के रहने वाले ये कंटेस्टेंट शो के पहले करोड़पति बन पाते हैं या नहीं.

 

Leave a comment