आज सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है The Loin king, जानिए क्या है खास बात

फिल्म 'द लायन किंग' की हिंदी वर्जन आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इंडिया में रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी, क्योंकि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम जुड़ा हुआ है और साथ ही साथ पहली बार उनके बेटे आर्यन की आवाज भी इस फिल्म के जरिए हमारे सामने आने वाली है। जी हां, इस फिल्म में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन क्रमश: किंग मुफासा और उसके बेटे सिंबा को अपनी आवाज दे रहे हैं।

इन्होने भी दी हैं आवाज -

शाहरुख ने एक बयान में कहा, "'द लायन किंग' एक ऐसी फिल्म है, जिसे मेरा पूरा परिवार पसंद करता है और इसके लिए हमारे दिल में खास जगह है।" लेकिन शाहरुख और आर्यन के अलावा भी इस फिल्म में कई ऐसे बॉलीवुड सितारों की आवाज हमें सुनने को मिलने वाली है, जो आपके दिल को जीत लेगेंगे। शाहरुख और आर्यन के साथ स्टार पावर को जोड़ने के बाद डिजनी इंडिया ने 'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण के लिए आशीष विद्यार्थी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और असरानी जैसे दिग्गज अभिनेताओं को भी शामिल किया है।

 

इनके गाने भी सुनने को मिलेंगे -

गायिका सुनिधि चौहान और अरमान मलिक के गाने भी आपको यहां सुनने को मिलेंगे। अरमान 'हकुना मताता' के अलावा सुनिधि के साथ एक और गीत गाएंगे. साथ ही 'सुपरस्टार सिंगर' रिएलिटी शो की प्रतिभागी स्नेहा शंकर ने भी 'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण में अपनी सुरीली आवाज में दो गाने गाए हैं। स्नेहा शंकर का कहना है कि फिल्म में अपनी आवाज देना उनके लिए एक मजेदार अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा उन्हें अपने पसंदीदा गायकों में से एक अरमान मलिक के साथ काम करने को मिला, जो उनके लिए काफी गर्व की बात है।

Leave a comment