दिल्ली में वोट देने के लिए ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस तापसी पन्नू का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तापसी का सपोर्ट भी कर रहे हैं.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति को करारा जवाब देकर फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, तापसी अपने परिवार के साथ दिल्ली इलेक्शन में वोट डालने आई थीं. वोट डालने के बाद तापसी ने पूरे परिवार के साथ वोट देने की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. तापसी ने तस्वीर लगाकर लोगों को वोट करने के लिए अपील भी की.

वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद एक व्यक्ति ने आलोचना करनी शुरू कर दी. व्यक्ति ने  मुंबई की मतदाता सूची के बारे में जिक्र करते हुए लिखा, जो लोग मुंबई में रहते हैं वह हमारे बारे में सोचने वाले कौन हैं. मुंबई गए लंबा वक्त हो गया उन्हें अपना वोट वहीं डालना चाहिए.

तापसी ने ट्रोलर का जवाब देते हुए कहा ''मैं दिल्ली में भी रहती हूं, टैक्स देती हूं, आप मेरी नागरिकता पर सवाल न खड़े करें, आप अपने बारे में चिंता कीजिए. साथ ही उन्होंने लिखा आप कौन होते हैं मुझे समझाने वाले मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, एक बात और जान लो दिल्ली से लड़के को निकाला जा सकता है लेकिन किसी लड़की को दिल्ली से नहीं निकाला जा सकता.''

 

Leave a comment