Sushant Singh Rajput की याद में 'सोन चिरैया' एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर करने वाली हैं यह नेक काम

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन को 15 दिन हो गये। उन्हें याद करने का सिलसिला जारी है। सोन चिरैया में उनकी को-एक्ट्रेस रहीं भूमि पेडनेकर ने अब उनकी याद में एक नेक काम करने का फ़ैसला किया है, जिसकी जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए दी।

भूमि ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि सुशांत की याद में वो 550 परिवारों को खाना खिलाएंगी। भूमि ने इसके लिए एनजीओ एक साथ फाउंडेशन से हाथ मिलाया है। पोस्ट में लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के ज़रिए 550 ज़रूरतमंद परिवारों को खाना खिलाने की शपथ लेती हूं। आइए, ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। इस वक़्त इसकी सबसे अधिक ज़रूरत है।
 
भूमि ने सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा का पोस्टर भी शेयर किया था, जो डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म के ज़रिए सुशांत के फैंस उन्हें आख़िरी बार फ़िल्म में देख सकेंगेय़ दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में संजना सांघी फीमेल लीड रोल में हैं। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी, जिसके बाद इंडस्ट्री, फैंस, दोस्त और परिवार वाले सदमे में हैं। सुशांत के निधन के बाद पुलिस की जांच जारी है।
 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी साजिश की सम्भावना से इंकार किया गया है, मगर पुलिस कई कोणों से मामले की जांच कर रही है। इसमें निजी कारणों के साथ व्यावसायिक पक्ष भी शामिल है। केस में अब तक 27 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि फैंस लगातार सुशांत के मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Leave a comment