तो शादी नहीं इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत से कर लिया था किनारा

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत को लेकर फैंस का उत्साह कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई कर रही है और अभी से हिंदी में 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. अगर आपको याद हो तो हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन उन्होंने अपनी शादी के चलते इस फिल्म को आखिरी समय पर छोड़ दिया था.

प्रियंका के ये फिल्म छोड़ने के बाद भाईजान सलमान उनसे खफा भी हो गए थे. हालांकि बाद में सलमान ने बताया कि उनके और प्रियंका के रिश्तों में कोई दरार नहीं आई है और वो आगे भी देसी गर्ल के साथ काम करना पसंद करेंगे. इतना ही नहीं फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान ने कई बार खुलकर प्रियंका और उनके फिल्म भारत को छोड़ने के बारे में बात भी की. सलमान ने ये भी कहा था कि प्रियंका को भारत बहुत पसंद आई थी, तो वो चाहेंगे कि प्रियंका इस फिल्म का प्रचार करें.

अब आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म भारत को छोड़ने का कारण बता दिया है. बुधवार शाम प्रियंका ने अपनी कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक की रैपअप पार्टी में इस बात का खुलासा किया. प्रियंका ने कहा, "सभी मुझसे मेरे फैसले (भारत छोड़ने) के बारे में पूछते हैं कि आखिर क्यों? आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभा रही हूं?"

प्रियंका ने कहा कि उन्होंने भारत छोड़कर डायरेक्टर सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक को इसलिए चुना क्योंकि उन्हें सोनाली की इस फिल्म का आइडिया पसंद आया था और उन्होंने सोनाली की वजह से इस फिल्म को हां कहा."

Leave a comment