RJD नेता मनोज झा बोले- बीजेपी की वर्चुअल रैली से बिहार में फैला कोरोना

बिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज है. चुनाव की तैयारियों को लेकर आज दिल्ली के कॉन्सटीट्यूशन क्लब में आरजेडी, सीपीएम समेत नौ पार्टियों की बैठक हुई. इस बैठक में कोरोना के संक्रमण पर भी चर्चा की जा रही है. साथ ही चुनाव आयोग से अपील की जाएगी कि कोरोना की चुनौती को देखते हुए चुनाव का प्लान बनाया जाए.

इस बैठक में आरजेडी की ओर से मनोज झा, सीपीआई की ओर से डी राजा, सीपीआई एमएल की ओर से दीपांकर भट्टाचार्या, सीपीआई (एम) की ओर से सीताराम येचुरी, मीसा पार्टी के संजीव मिश्रा, आरएलसीपी के उपेंद्र कुशवाहा, शरद यादव की पार्टी की ओर से अर्जुन राय मौजूद हैं.

बैठक के बाद सीताराम येचुरी ने कहा कि पार्टियों के साथ आज 4 बजे चुनाव आयोग की वर्चुअल मीटिंग होगी. विपक्षी दलों की चुनाव आयोग से मांग है कि अगर बिहार में चुनाव होते हैं तो लेवल प्लेइंग फील्ड सबको बराबरी से मुहैया कराया जाए. हर बूथ पर 4 पोलिंग स्टेशन हों और प्रति पोलिंग स्टेशन पर 250 से ज्यादा भीड़ ना हो.

वहीं, आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि बीजेपी की वर्चुअल रैली से बिहार में संक्रमण फैला. वर्चुअल रैली में जिस तरह से लोग बैठ रहे हैं, उससे संक्रमण का खतरा हो सकता है. हम चुनाव के लिए तैयार हैं लेकिन चुनाव आयोग को देखना है कि क्या यह माहौल चुनाव कराने के लिए माकूल है. अगर चुनाव होते हैं तो चुनाव आयोग हर किसी को बराबरी का मौका दे.

Leave a comment