पीएम मोदी के प्रति दीवानगी, पिता ने फेसबुक पर पीएम के खिलाफ लिखा पोस्ट तो बेटा जा पहुंचा थाने

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति देश ही नही विदेशों में भी लोगों में दीवानगी है. वे जहां भी जाते हैं लोग उन्हे पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग सरकार की आलोचना करते हैं तो कई बार तारीफ भी करते हैं. आज हम आपको नोेएडा नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव का ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

पिता के खिलाफ बेटा जा पहुंचा थाने

एक बेटे ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और वजह यह है कि उसके पिता ने अपने फेसबुक अकाउंट से पीएम मोदी, सीएम योगी और भगवान राम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट की थी जिसका गांव के लोगों ने भी विरोध किया था. गांव के लोगों का विरोध शांत नहीं हुआ था कि बेटे ने पुलिस थाने जाकर अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. इस मामले की जांच कर रहे हैं एसओ सतेंद्र राय का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

गांव के लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से वो अपने फेसबुक अकाउंट से पीएम मोदी, मुख्यमंत्री योगी, और भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा था. जब गांव वालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस बात का विरोध किया. गांव वालों के विरोध करने के बाद भी इसने अपने फेसबुक पोस्ट को बंद नहीं किया और लगातार इस तरह की टिप्पणी करता रहा. अंत में बेटे ने जाकर अपने पिता के खिलाफ ही थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

Leave a comment