हार्दिक के शेयर किये पोस्ट पर ,इमोशनल हुई उर्वशी रौतेला।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आई थीं, हालांकि दोनों ही इस सवाल पर खामोश रहे. उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के रिलेशनशिप में होने की खबरें इसके बाद भी कई बार आईं हालांकि दोनों ने कभी इसे आधिकारिक रूप से एक्सेप्ट नहीं किया. एक बार फिर से उर्वशी रौतेला सुर्खियों में हैं और इस बार भी वजह हैं उनके कथित बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या.

दरअसल हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिस पर उर्वशी रौतेला का कमेंट आया है. तस्वीर हार्दिक के स्ट्रगल के दिनों की है जिसे हार्दिक ने इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर किया है. तस्वीर में लोअर टीशर्ट पहने हार्दिक एक लोडर ट्रक में बैठे नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, "#पुरानीयादें उन दिनों की जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक में बैठकर जाया करता था, इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, ये एक शानदार सफर रहा है, हां मुझे इस खेल से प्यार है."

उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर पर कमेंट किया, "रिस्पेक्ट, मैं भी बास्केटबॉल खेलने के लिए ट्रेन से सफर किया करती थी." हार्दिक और उर्वशी की पहली मुलाकात साल 2018 में एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद से दोनों ने बातचीत करना और एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया. दोनों के डेट करने की खबरें भी खूब आईं. उर्वशी ने एक बार सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए रिक्वेस्ट किया था कि कृपया ऐसे वीडियो और तस्वीरें अपलोड करना बंद करें क्योंकि हमें परिवार को जवाब देना होता है.

 
 
 

Leave a comment