नेवी के जवान ने नौकरी का झांसा देकर लखनऊ के एक क्लब में युवती से किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

कानपुर के कल्याणपुर निवासी नेवी के जवान ने नौकरी का झांसा देकर लखनऊ के एक क्लब में युवती से दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल किया फिर जवान के दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शनिवार को एडीजी से शिकायत की।

 

जांच एसपी पूर्वी को सौंपी गई। मूलरूप से कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी युवती लखनऊ गोमती नगर में रहकर पढ़ाई करती है। पीड़िता के मुताबिक करीब एक साल पहले इंस्टाग्राम पर कल्याणपुर निवासी एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। कुछ दिनों तक बातचीत होने के बाद युवक ने उससे कहा कि उसका एक दोस्त नेवी में है, जो शिक्षा विभाग में शिक्षक पद पर उसकी नौकरी लगवा सकता है।

युवती के हामी भरते ही उसने नेवी के जवान को उसका मोबाइल नंबर दे दिया। आरोप है कि अगस्त 2018 में नेवी जवान ने लखनऊ के एक क्लब में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। जब पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी तो पुलिस ने लखनऊ का मामला बता टाल दिया। तब उसने एडीजी प्रेम प्रकाश से शिकायत की। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a comment