दिल्ली हिंसा पर चिंतित मुस्लिम धर्मगुरू खालिद रशीद ने की न्यायिक जांच की मांग

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और मुस्लिम धर्म गुरू मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली (Maulana Khalid Rashid Farangi Meheli) ने कहा कि जो भी कसूरवार हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. लोगों से भी इस बात की अपील है कि किसी के बहकावे में न आएं.

लखनऊ. दिल्ली में हिंसा (Delhi Violence) के बाद जो स्थितियां बनी हैं और जिस तरह पिछले कई दिनो से वहां हालात खराब हुए हैं, उस पर मुस्लिम धर्मगुरू (Muslim Cleric) चिंतित हैं. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य और मुस्लिम धर्म गुरू मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली (Maulana Khalid Rashid Farangi Meheli) ने दिल्ली के हालातों पर चिंता जाहिर की है. खालिद रशीद ने कहा कि हम लोग दिल्ली के हालातों से परेशान हैं. वहां जल्द से जल्द अमन बहाल हो और सरकार से ये मांग करते हैं कि इस पूरे मामले की न्यायिक जांच हो.

खालिद रशीद ने कहा कि जो भी कसूरवार हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. लोगों से भी इस बात की अपील है कि किसी के बहकावे में न आएं. अपने पड़ोसियों पर भरोसा रखें. लोग एक-दूसरे के साथ रहें. मिल-जुलकर एक दूसरे की मदद करें, जिनके घरों में नुकसान हुआ है. उसकी मदद करें.

जहरीले बयान देने वाले नेताओं पर सख्त कार्रवाई करे सरकार
खालिद रशीद ने कहा कि राजनेताओं के जहरीले बयानों पर कतई ध्यान न दें औऱ सरकार ऐसे नेताओं पर सख्त कार्रवाई करें. सरकार माहौल को खुशगवार बनाने में सहयोग करे. खालिद ऱशीद ने कहा कि ऐसे हालातों में हम सब को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए. ये देश गंगा-जमुनी तहजीब के केंद्र रहा है. इसको हमेशा बनाए रखिये. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि हालात जल्द सामान्य हो जाएंगे.

Leave a comment