मुंबई:जन्मदिन मानाने के बाद दोस्तों ने ही लड़की का कर दिया रेप

मुंबई में 19 साल की युवती ने अपने चार दोस्तों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. उसका आरोप है कि लड़कों ने जन्मदिन पर उसका रेप किया. वारदात मुंबई के चुनाभट्टी इलाके की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की हालत पहले काफी खराब थी लेकिन अब सुधार है. पीड़िता औरंगाबाद के एक अस्पताल में दाखिल है. डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता ने वारदात के 13-15 दिन बाद मामले की जानकारी दी. बेगमपुर पुलिस के मुताबिक, पीड़िता 7 जुलाई को मुंबई आई थी. तभी उसके चार दोस्तों ने जन्मदिन मनाने को कहा. केक काटने के बाद लड़की के साथ कथित तौर पर रेप किया गया.   

Image result for rape

औरंगाबाद वापस लौटने पर पीड़िता ने न तो पुलिस को और न ही अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया. 24 जुलाई को पीड़िता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हुई. इलाज के दौरान डॉक्टरों को रेप के बारे में पता लगा, जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. 30 जुलाई को पीड़िता ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई. हालांकि बेगमपुर पुलिस ने यह मामला मुंबई में चुनाभट्टी पुलिस को ट्रांसफर कर दिया. 

 

मुंबई पुलिस ने बताया कि वारदात को 7 जुलाई को अंजाम दिया गया था. पीड़िता इतनी डर गई थी कि उसने इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं दी. 25 जुलाई को लड़की की हालत बिगड़ी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले का पता लगा. मेडिकल जांच में पता लगा कि लड़की के साथ रेप हुआ था. चुनाभट्टी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Leave a comment