पंजाब की सह मालकिन प्रीती जिंटा को ज्योदिरादित्य सिंधिया ने दिया नसीहत तो पाया यह करारा जवाब

आईपीएल सीजन 11 के 44वें मैच में शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया. इस मैच में कोलकाता ने पंजाब को 31 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

इस मैच को देखने के लिए कांग्रेस सांसद और मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया भी स्टेडियम में मौजूद थे. पुरस्कार समारोह के दौरान सिंधिया पंजाब की मालकिन प्रीति ज़िंटा को नसीहत देते नजर आए। पुरस्कार समारोह के दौरान उन्होंने प्रीति से कहा- आपकी टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी थी.

इस पर प्रीति ने उनको करार जवाब देते हुए कहा, टॉस जीतकर क्या करना है ये प्लानिंग हमारी टीम तय करती है. सिंधिया ने कहा- अगर मैं इस जगह होता तो ऐसी स्थिति में पहले बल्लेबाजी करता.  बता दें कि सिंधिया क्रिकेट के बड़े प्रशंसक माने जाते हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 6 विकेट के नुकसान पर 245 रन बनाए थे। ये इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर भी है. 246 रनों के जवाब में पंजाब की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 214 रन ही बना सकी.

 

Leave a comment