श्वेता जैन से आयकर विभाग की पूछताछ

मुख्य आरोपी श्वेता जैन को इंदौर जेल से पुलिस कस्टडी में भोपाल लाया गया है. यहां आयकर विभाग के अधिकारी उससे पूछताछ करेंगे. हनी ट्रैप केस का पर्दाफाश होने के बाद इसने मध्य प्रदेश सहित पूरे देश की सियासत में भूचाल मचा दिया.

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप कांड में सोमवार को मुख्य आरोपी श्वेता जैन से आयकर विभाग पूछताछ करेगा. श्वेता जैन को इंदौर जेल से पुलिस कस्टडी में भोपाल लाया गया. यहां आयकर विभाग के अधिकारी उससे पूछताछ करेंगे. इस दौरान आयकर दफ्तर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई. हनीट्रैप केस का पर्दाफाश होने के बाद इसने सियासी गलियारों में भूचाल मचा दिया है.

उधर इंदौर हनी ट्रैप का खुलासा करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. राज्य सरकार ने फरार चल रहे जीतू सोनी की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम रखा है. कई संगीन आरोपों में वांछित जीतू उर्फ जितेंद्र काफी समय से फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के मकसद से पुलिस मुख्यालय ने उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये की इनाम राशि स्वीकृत करने का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजा था जिसे बाद में मंजूरी दे दी गई.

मध्यप्रदेश की सियासत में हलचल पैदा कर देने वाले हनीट्रैप मामले में अभी हाल में एक बड़ा मोड़ आया, जब हाई कोर्ट की इंदौर बेंच में 15 घंटे की सीडी सौंपकर मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की गई. पुलिस ने इस मामले से जुड़ी खबरें लगातार छापने के आरोप में अखबार मालिक को फरार घोषित करते हुए इनाम का ऐलान किया.

Leave a comment