फिल्म का शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी स्टारर छपाक तीसरे दिन भी टिकट खि‍ड़की पर मजबूती से खड़ी नजर आ रही है. फिल्म ने तीसरे दिन अच्छा कलेक्शन किया है. जहां एक ओर अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॉरियर तेजी से 100 करोड़ की ओर बढ़ती नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर दीप‍िका की छपाक धीरे-धीरे अपनी लागत निकालने की ओर बढ़ रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने छपाक के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं. फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को 7.35 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले शुक्रवार को 4.77 करोड़ और शनिवार को 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया था. कुल मिलाकर तीन दिन में छपाक ने 19.02 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इस वीकेंड छपाक का यह कलेक्शन बजट के लिहाज से शानदार है. छपाक को देशभर में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं. कुल मिलाकर फिल्म को 2160 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. छपाक का अनुमानित बजट 35-40 करोड़ है. पहले दिन फिल्म ने ट्रेड एक्सपर्ट्स के उम्मीदों के मुताबिक ओपनिंग की थी. दूसरे और तीसरे दिन की कमाई पर गौर करें तो फिल्म का कलेक्शन ग्राफ स्ट्रॉन्ग होता जा रहा है.

मेघना गुलजार निर्देशित छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी दोनों की एक्ट‍िंग को भी काफी सराहा जा रहा है. क्रिटिक्स ने इसे दीपिका का मास्टरपीस बताया है. छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर बनी है. फिल्म में दीपिका ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर अमोल दीक्षित का किरदार निभाया है.

Leave a comment