एकतरफा प्यार में युवती की हत्या, सैलून में बेड के अंदर मिली लाश

दिल्ली बॉर्डर स्थित टीडीआई कुंडली में सैलून चलाने वाली युवती की उसके दोस्त ने एकतरफा प्यार में गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया. जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला. इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इस सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. युवती के पिता ने उसके दोस्त के खिलाफ एकतरफा प्यार में हत्या करने का आरोप लगाया है.

युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. यूपी के जिला बागपत के गांव पुसार निवासी विनोद ने पुलिस को बताया कि वह 6-7 साल से कुंडली में किराए पर रहता है. उसकी बड़ी बेटी श्वेता और छोटी बेटी शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती हैं.

आरोपी को पसंद नहीं करती थी शिवानी

पिता ने बताया कि इस फ्लैट को उसकी बेटियों ने किराए पर ले रखा था. एक सप्ताह से उसकी बड़ी बेटी श्वेता अपने दोस्त नीरज के साथ गत्ते की कंपनी में काम पर जाने लगी थी. दिन में शिवानी सैलून पर रहती थी. रात को दोनों बहन घर आ जाती थीं और सैलून पर रात को नीरज सोता था. शिवानी की दोस्ती चार साल से प्याऊ मनियारी के रहने वाले आरिफ के साथ थी. शिवानी ने पिछले 15 दिन से आरिफ से बोलचाल बंद कर दी थी. शिवानी ने बताया था कि आरिफ से बात करना उसे पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी वह उसे तंग करता रहता है.

मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला तो मिली शव

युवती के पिता का कहना है कि उसकी बड़ी बेटी श्वेता ने आरिफ को समझाया भी था. शुक्रवार को शिवानी ने अपनी एक और बहन भारती को सैलून से फोन किया था. उस दौरान आरिफ सैलून पर आया था. जिस पर शिवानी ने भारती को आरिफ के आने की जानकारी देकर बाद में फोन करने की बात कही थी. शुक्रवार से उसका फोन बंद आ रहा है.

Leave a comment