आज शाम 4.30 बजे लाइव होंगे बॉलीवुड के बड़े सितारे, करेंगे बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस का प्रकोप जिस तरह से दुनियाभर में देखने को मिल रहा है वो वाकई में चिंता का विषय बनता जा रहा है. भारत में भी बीते एक महीने में कोरोना वायरस के कई सारे नए मामले सामने आए हैं जिसने प्रशासन को सोचने पर विवश कर दिया है. लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई थी. इसके बावजूद कोरोना वायरस के प्रति सावधानी बरतते हुए सिनेमा हॉल्स और मॉल्स को बंद रखा गया है. ऐसे में कई सारी फिल्में रिलीज को तैयार हैं मगर सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही हैं. इसके मद्देनजर बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज एक बड़ी घोषणा करने की तैयारी में हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं. इन सितारों में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन शामिल हैं. ट्वीट में इन स्टार्स की फोटो के साथ लिखा है- '' बॉलीवुड की होम डिलीवरी''. ये लाइन अपने आप में हिंट है कि ये घोषणा अपकमिंग फिल्मों की रिलीज को लेकर की जा सकती है. ये सितारे सोमवार के दिन यानी 29 जून को एक साथ लाइव आएंगे और प्रशंसकों से मुखातिब होंगे.

आलिया-वरुण का हो रहा बायकॉट

ट्वीट के साथ कैप्शन में लिखा है- सोमवार शाम की चाय स्टार्स के साथ. बॉलीवुड के बड़े स्टार्स आपके लिए बड़ी खबर लेकर आ रहे हैं. 29 जून को शाम 4:30 बजे. बता दें कि इस ट्वीट के बाद से प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. अधिकतर फैन्स अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्मों के बारे में जानना चाह रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का आक्रोश भी लोगों में देखने को मिल रहा है. अधिकतर लोग आलिया और वरुण धवन को बायकॉट करते नजर आ रहे हैं.

Leave a comment