गब्बर के सामने बेबस हुए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 26.1 ओवर में 1 विकेट गंवाकर 130 रन बना लिए हैं. केएल राहुल (45 रन) और शिखर धवन (71 रन) क्रीज पर हैं. टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन ने अपने वनडे करियर का 28वां अर्धशतक जड़ दिया है. धवन ने 66 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया.

रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी से टीम इंडिया को बेहतर शुरुआत की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मिशेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को चलता कर दिया. मिशेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को डेविड वॉर्नर के हाथों कैच आउट करा दिया. रोहित शर्मा 10 रन बनाकर आउट हुए.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया बल्लेबाजी का न्योता

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. भारत की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल तीनों को शामिल किया गया है. रोहित और धवन ओपनिंग  करने उतरेंगे, जबकि राहुल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे. कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आएंगे.

Leave a comment