आमिर अली ने माना नाज़ुक मोड़ पर है संजीदा शेख और उनकी शादी

टीवी स्टार्स संजीदा शेख और आमिर अली बीते कई दिनों से अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि आमिर और संजीदा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग रह रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस पर अब कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन आमिर अली ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है। स्पॉटब्वॉय को किए गए मैसेज में आमिर ने ये इशारा दिया है कि उनके और संजीदा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

स्पॉटब्वॉय ने जब आमिर से उनके और संजीदा के बीच चल रहे मनमुटाव को लेकर मैसेज किया तो आमिर ने बस इतना जवाब दिया कि 'सब ठीक हो जाएगा'। आमिर के इस रिप्लाई से ये साफ ज़ाहिर होता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इससे पहले संजीदा शेख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिखा था जिससे फैंस को इस बात का अंदाज़ा हो गया था कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। संजीदा ने अपनी स्टोरी में लिखा था, 'मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी को तवज्जो देती हूं'। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक आमिर और संजीदा पिछले कुछ महीनों से साथ भी नहीं रह रहे हैं। संजीदा अपनी चार महीने की बच्ची के साथ मां के घर रह रही हैं जब्कि आमिर अपने ही घर में रह रहे हैं।

Leave a comment