'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कमाई में गिरावट जारी, जानें पांच दिनों का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कमाई में गिरावट पांचवें दिन भी जारी रही. हालांकि फिल्म ने करीब 40 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से आयुष्मान खुराना ने दर्शकों को एक बार फिर चौंकाया है. वो हमेशा अलग तरह की फिल्में ही करते हैं.

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की समीक्षकों ने काफी तारीफ की. अपने सबजेक्ट की वजह से भी फिल्म चर्चा में रही थी. ट्रेलर आने के बाद से ही आयुष्मान के फैंस इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे. हालांकि वीकेंड के बाद फिल्म देखने वालों की तादाद में काफी कमी देखी जा रही है.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर विकी कौशल की हॉरर फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' भी रिलीज़ हुई है. हालांकि विकी कौशल की 'भूत' सिनेमाघरों में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के आगे टिक नहीं पाई है.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना पहली बार एक गे के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इसमें उनके साथ उनके पार्टनर को रोल जीतेंद्र कुमार ने निभाया है. फिल्म का निर्देशन करने के साथ साथ इसकी कहानी भी हितेश केवलिया ने ही लिखी है. फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आ रहे हैं.

Leave a comment